Wednesday, February 16, 2011

333 views | | Email This Poem
ये मेरा एक पुराना गीत
उसकी उभरी तर्ज़ में गाकर पॉडकास्ट
सहित पोस्ट कर रहा हूँ .
तुझसे किया है प्यार…..!
मैंने तुझसे किया है प्यार, तुझसे
ही किया है प्यार,
तेरे ख्यालों से ही दिल में उभरे
नयी बहार ……
तुझसे ही किया है प्यार …… .!
तेरी मीठी बानी सुन, वीणा के स्वर
लजाते हैं,
तेरी भोली भोली अँखियाँ, जाने
क्या कह जाती हैं,
कब तक यूं ही करना होगा,
तेरा इन्तेजार ……
तुझसे ही किया है प्यार …..!
तुझसे मिलने दिल ये मेरा तरसे है दिन
रात ,
कैसे कुछ मैं तुझे बताऊँ मेरे दिल
की बात ,
तुझ तक अब तक पहुँच न पाया, दिल का ये
इजहार …
तुझसे ही किया है प्यार ….. !
मेरे गीतों में हैं हरदम तेरे
ही गुणगान ,
तेरे ख्यालों में ही मेरा दर्द और
आराम ,
तुझे तो कुछ मालूम न होगा,
कैसा मेरा प्यार,
तुझसे ही किया है प्यार……!
तेरे ख्यालों से ही दिल में उभरे
नयी बहार ……
तुझसे ही किया है प्यार …… .!
मैंने तुझसे किया है प्यार, तुझसे
ही किया है प्यार…..!

1 comment:

  1. 333 views | | Email This Poem
    ये मेरा एक पुराना गीत
    उसकी उभरी तर्ज़ में गाकर पॉडकास्ट
    सहित पोस्ट कर रहा हूँ .
    तुझसे किया है प्यार…..!
    मैंने तुझसे किया है प्यार, तुझसे
    ही किया है प्यार,
    तेरे ख्यालों से ही दिल में उभरे
    नयी बहार ……
    तुझसे ही किया है प्यार …… .!
    तेरी मीठी बानी सुन, वीणा के स्वर
    लजाते हैं,
    तेरी भोली भोली अँखियाँ, जाने
    क्या कह जाती हैं,
    कब तक यूं ही करना होगा,
    तेरा इन्तेजार ……
    तुझसे ही किया है प्यार …..!
    तुझसे मिलने दिल ये मेरा तरसे है दिन
    रात ,
    कैसे कुछ मैं तुझे बताऊँ मेरे दिल
    की बात ,
    तुझ तक अब तक पहुँच न पाया, दिल का ये
    इजहार …
    तुझसे ही किया है प्यार ….. !
    मेरे गीतों में हैं हरदम तेरे
    ही गुणगान ,
    तेरे ख्यालों में ही मेरा दर्द और
    आराम ,
    तुझे तो कुछ मालूम न होगा,
    कैसा मेरा प्यार,
    तुझसे ही किया है प्यार……!
    तेरे ख्यालों से ही दिल में उभरे
    नयी बहार ……
    तुझसे ही किया है प्यार …… .!
    मैंने तुझसे किया है प्यार, तुझसे
    ही किया है प्यार…..!

    ReplyDelete

You